DMCA

1998 का ​​डिजिटल मिलेनियम कॉपीराइट एक्ट (“DMCA”) एक संयुक्त राज्य का कॉपीराइट कानून है, जो ऑनलाइन सेवा प्रदाताओं को कॉपीराइट उल्लंघन के लिए दायित्व से मुक्त होने के लिए अपनी साइट पर सामग्री प्रदान करता है यदि वे एक कथित उल्लंघन की सूचना मिलने पर तुरंत आपत्तिजनक सामग्री को हटा देते हैं कॉपीराइट स्वामी या उसके नामित एजेंट द्वारा।

यदि कॉपीराइट स्वामी का मानना ​​है कि उनके कॉपीराइट कार्य को बिना अनुमति के कॉपी किया गया है, तो आपको फुल-स्टैक टेक्नोलॉजी FZCO को निम्नलिखित जानकारी प्रदान करनी होगी। आपके DMCA निष्कासन नोटिस में निम्नलिखित जानकारी होनी चाहिए:

कॉपीराइट स्वामी या नामित एजेंट के लिए:

  1. एक इलेक्ट्रॉनिक या भौतिक हस्ताक्षर प्रदान करें।
  2. कॉपीराइट किए गए कार्य का विवरण प्रदान करें जिसके उल्लंघन का दावा किया गया है।
  3. Techsrg.com वेबसाइट पर पहचानें कि कॉपीराइट का उल्लंघन करने वाला कार्य कहाँ स्थित है।
  4. संपर्क जानकारी जैसे नाम, पता, फोन नंबर और ईमेल पता प्रदान करें।
  5. एक बयान प्रदान करें कि उनका एक अच्छा विश्वास है कि उल्लंघनकारी उपयोग कॉपीराइट स्वामी, उसके नामित एजेंट या कानून द्वारा अधिकृत नहीं है।
  6. झूठी गवाही के दंड के तहत एक बयान प्रदान करें कि नोटिस में दी गई जानकारी सटीक है और आप कॉपीराइट स्वामी या कॉपीराइट स्वामी की ओर से कार्य करने के लिए अधिकृत एजेंट हैं।

यदि आप मानते हैं कि Techsrg.com द्वारा होस्ट की गई सामग्री मेल या ईमेल द्वारा यूएस कॉपीराइट कानून के तहत आपके अधिकारों का उल्लंघन कर रही है, तो आप Techsrg.com और उसके नामित एजेंट के साथ शिकायत दर्ज कर सकते हैं, जो इस प्रकार है:

ईमेल द्वारा
sgaur7293@gmail.com