Moviezaddiction .info Download & Watch Online Hindi Movies

Moviezaddiction site क्या है।

Moviezaddiction live एक गैर कानूनी वेबसाइट है। यह वेबसाइट लोगों को फ्री में फिल्में प्रदान करती है। Moviesaddiction Website से फिल्मों को डाउनलोड करना बहुत आसान है। और आप इस वेबसाइट पर अपनी मनपसंद फिल्में ऑनलाइन भी देख सकते हैं। इस प्रकार की वेबसाइटों की गिनती लगातार बढ़ती जा रही है। इस प्रकार की वेबसाइट पर लोगों को फ्री में फ्री में मिल जाती हैं। इसके कारण लोग ऐसी वेबसाइटों को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन ऐसा नहीं करना चाहिए। क्योंकि Moviesaddiction Bollywood की तरह जितनी भी Moviezaddiction com हैं वह सभी illegal है और इस प्रकार की Movies Addiction Site फिल्मों को डाउनलोड करना खतरे से खाली नहीं है।

Moviezaddiction Narcos वेबसाइट से सावधान रहें।

जैसा की आप लोगों को पता चल चुका है। Addiction Movie एक गैरकानूनी वेबसाइट है। इसलिए आपको Moviezaddiction Proxy जैसी वेबसाइट से सावधान रहना चाहिए। क्योंकि हम जब भी गूगल पर कुछ सर्च करते या किसी वेबसाइट पर जाते हैं तो हमारा आईपी एड्रेस वहां पर अपनी निशान छोड़ देता है और गूगल के पास वह सारा डाटा होता है जिस पर कभी भी निगरानी की जा सकती है और इसी कारण ऐसी वेबसाइट को बनाने वाले और प्रयोग करने वाले दोनों ही दुविधा में फस सकते हैं। आप खुद सोचिए कि एक फिल्म को बनाने में कितना पैसा खर्च होता है लेकिन यह सारी बातें Moviezaddiction Download & Watch जैसी वेबसाइट बनाने वाले नहीं सोचते हैं। और फिल्मों को Leaked कर देते हैं। अब जो लोग उस फिल्म देखने के लिए पैसे देने वाले थे। वह उसे फ्री में देख लेते हैं। जिसके कारण Film Industry का बहुत बड़ा नुकसान होता है।

Segments of Moviezaddiction Tv Shows

  • Tamil Movie Download
  • Tamil movies disclosed from the year 2020 to 2021
  • Tamil A-Z Dubbed Movies
  • HD Tamil mobile movies
  • Tamil Dubbed Movie Collections
  • Tamil MP3 and Video Songs
  • Telugu Movie Download

Moviezaddiction Arrow ऑनलाइन फिल्में कैसे देखें

सरकार की पाबंदी के बाद भी। लोग अभी भी अवैध वेबसाइटों से पायरेटेड फिल्में डाउनलोड कर रहे हैं। Google play store पर भी कई ऐप उपलब्ध हैं जिनके द्वारा लोग VPN Proxy को कनेक्ट करते हैं। यह वीपीएन प्रॉक्सी आईपी पते को वस्तुतः दूसरे देश में बदल देता है। इस प्रकार की वेबसाइटों तक पहुँचने के लिए यह विधि बहुत आम है। हमें यकीन नहीं है कि सरकार इस पर कब प्रतिबंध लगाएगी।

Moviezaddiction. Website पर किस प्रकार की फिल्में उपलब्ध हैं।

Moviez Addiction Website एक बहुत ही प्रसिद्ध फिल्म डाउनलोडिंग वेबसाइट है। यहां पर आपको New Hollywood Movies, Bollywood Movies, Web series, South movies, Tamil Movies, Marathi Movies, इत्यादि फिल्में उपलब्ध हैं।

Download from Movies Addiction Got?

  • 420p
  • 720p
  • 1080p
  • HDRip
  • Bluray
  • DVDscr
  • DVDrip

MoviezAddiction com
MoviezAddiction com

Moviezaddiction Tv Shows पर फिल्में फ्री क्यों होती है।

Movies Addiction ws को फ्री में फिल्में प्रदान करती है। इसका कारण यह है कि ऐसी वेबसाइट्स को वही लोग सर्च करते हैं। जिन्हें फ्री में फिल्मों को डाउनलोड करना होता है। या देखना होता है। क्योंकि उन्हें अगर पैसे देकर फिल्मों को डाउनलोड करना है। तो वह legal वेबसाइट पर जाएंगे। ना कि illegal websites पर जाएंगे। Movies Addiction Download जैसी websites की Income लोगों द्वारा आए हुए Traffic पर तय होती है। जितनी ज्यादा लोगों को यह websites add दिखाएंगे उतना ही ज्यादा इनकी इनकम होगी। इसलिए Moviezaddiction live हमें फ्री में फिल्में मिल जाते हैं।

Movie Quality:

  1. HD 1080p resolution 720p resolution
  2. 480p resolution Bluray WEB-DL

Movie Size:

  • 4GB Movies 700MB Movies 400MB Movies
  • 1.2GB Movies 300MB Movies 150MB Movies
  • 250MB Movies

Movies Addiction Website
Movies Addiction Website

Moviezaddiction वेबसाइट की कीमत क्या है।

Wordsofweb.com के अनुसार Movies Addiction वेबसाइट की कीमत 153$ है। इस वेबसाइट की महीने का Pageview 4350 है। और इस वेबसाइट पर महीने में 1950 visitors आते हैं। इस वेबसाइट की महीने की income 12.60$ है। Wordsofweb.com एक ऐसी वेबसाइट है। जिससे आप किसी भी वेबसाइट की मत पता कर सकते हैं।

Movie Addiction द्वारा Leak हुई फिल्में

ऐसी कई फिल्में है। जो रिलीज होने के कुछ दिन बाद ही Moviesaddiction द्वारा Leak हुई है। 

क्या Movies Addiction . Com वेबसाइट यूजर्स के लिए सही है?

Addiction Movie पर ऐसी बहुत सारी फिल्में हैं। जो लोगों द्वारा बहुत पसंद की जाती है। लेकिन मैं आपसे यही कहना चाहूंगा कि आप लोग मूवी डाउनलोड करने के लिए ऐसी वेबसाइट ओं का प्रयोग ना करें। क्योंकि यह वेबसाइट गैरकानूनी है। इसलिए आपको इन प्रकार की और वेबसाइट से बचना चाहिए।

Telugu movies broadcasted from the year 2020 to 2021

  1. Telugu A-Z Dubbed Movies
  2. HD Telugu mobile movies
  3. Telugu Dubbed Movie Collections
  4. Telugu MP3 and Video Songs
  5. Malayalam Movie Download

Addiction Movie Online
Addiction Movie Online

Moviezaddiction Hollywood Dual Audio Movies Download

Moviez Addiction : अगर आपको फिल्में देखना पसंद है। तो आपको यह वेबसाइट पसंद आएगी। इस वेबसाइट पर आपको New Hollywood Movies मिल जाएंगी। जिसे आप अपने Mobile या Laptop में डाउनलोड कर सकते हैं। या आप चाहें तो ऑनलाइन भी देख सकते हैं। इतना ही नहीं इस वेबसाइट पर आपको पुरानी फिल्में भी मिल जाती हैं। अगर आपको Hollywood Movies देखना पसंद है। तो मुझे उम्मीद है। कि आप Hollywood Horror Movies भी देखते होंगे। तो मैं आपको बताना चाहूंगा कि आप Moviezaddiction download & watch online Movies कर सकते हैं। इस वेबसाइट में Latest Bollywood Movies भी मिल जाती है

Dual Audio Movies Download by Movie Addiction Website

यह वेबसाइट अपने प्रदर्सन की वजह से हमेसा चर्चे में रहती है। लेकिन मैं आपकी जानकारी के लिए बतान चाहूंगा की Movie Addiction Info एक Pirated वेबसाइट है। जिसकी वजह से आप मुसीबत में फास सकतें हैं। और आप को जेल भी हो सकती है। क्योकि इन Websites पास Moviezaddiction dotcom देने का कोई अधिकार नहीं है। और यह गैरकानूनी है इसी वजह से ऐसी Websits बनाने वालों को जेल की हवा भी कहानी पड़ी है। जब कोई  New Movies Release होती है उसके कुछ दिन बाद ही Movie Addiction Bollywood पर अपलोड हो जाती है और Movie Lovers उस फिल्म को फ्री में देख लेते हैं जिसके कारड़ मूवीज इंडस्ट्री को बड़े नुकसान का सामना करना पड़ता है 

Moviezaddiction Proxy फ्री मूवी डाउनलोड?

  1. किसी भी इंटरनेट ब्राउज़र में Movies Addiction Website टाइप करें या यहां क्लिक करें
  2. साइट खोलने के बाद, आपको विभिन्न वर्गों के चलचित्रों के साथ-साथ समझने में आसान इंटरफ़ेस दिखाई देने लगेगा।
  3. साइट के उच्चतम बिंदु पर, आप होम, फीचर्ड, बॉलीवुड, हॉलीवुड, तमिल, मलयालम, तेलुगु, अन्य शैलियों और डीवीडी जैसे वर्गीकरण और उप-वर्गीकरण की खोज करेंगे।
  4. अपने आदर्श मोशन पिक्चर्स पर स्नैप करें या अपनी पसंदीदा फिल्म डाउनलोड करने की तलाश करें।
  5. अपने चुने हुए फिल्म कनेक्ट पर स्नैप करें। उस समय आपको “गेट दिस टोरेंट” विकल्प दिखाई देता है और विभिन्न वीडियो डिज़ाइन जैसे 360p, 480p, 720p और 1080p पर विभिन्न आकर्षक जलप्रपात जुड़ते हैं।
  6. डाउनलोड विकल्प पर टैप करने से पहले, आपको प्लेस्टोर से बिटटोरेंट या यूटोरेंट एप्लिकेशन डाउनलोड करना होगा।
  7. वर्तमान में downpour इंटरफ़ेस पर क्लिक करें। उस बिंदु पर यह परिणामी रूप से उस एप्लिकेशन पर चला जाएगा जिसे आपने हाल ही में डाउनलोड किया है।
  8. अंत में, फिल्म डाउनलोड करना शुरू कर देती है। उस बिंदु तक, आपको बस इसे आसान बनाना चाहिए।

Movies Addiction Site
Movies Addiction Site

Dual Audio Movies Download by Addiction Movie Online

जब हम किसी New Hollywood Movie Download करते हैं तो हमें Dual Audio Movie चाहिए होती है जो हमें किसी भी वेबसाइट पर आसानी से नहीं मिलती है इसके लिए हमें बहोत साड़ी अलग अलग websites पर भटकना पड़ता है फिर भी हमें जो मूवी चाहिए होती है वह Hindi Dubbed नहीं मिलती है इसलिए मैंने एक वेबसाइट को खोजा है जिससे आप आसानी से Dual Audio Hindi Dubbed Movies Download कर सकते हैं जिस वेबसाइट को मैंने खोजा है उसका नाम Moviezaddiction Website है इस वेबसाइट का इंटरफ़ेस बहोत साधारण है

Moviezaddiction site Hindi Hollywood Movies Download

हमने जिस Movies Addiction Bollywood के बारे में बताया है। क्या आपको पता है। ऐसी मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट को क्या प्रॉफिट होता है। जो हमें यह इतना बड़ा रिस्क लेकर Free Movies Provide करते हैं। नहीं पता है ना। जानने के लिए आप हमारे साथ बने रहे। मैं आपको पूरी जानकारी देने वाला हूं।

Moviezaddiction Proxy की Income जानने के लिए सबसे पहले आपको कुछ चीजों पर ध्यान देने की जरूरत है। मुझे उम्मीद है।‌ आप टीवी पर न्यूज़ जरूर देखते होंगे। या टीवी सीरियल देखते होंगे। और उसके लिए आपको कुछ भी पैसा नहीं देना होता है। सिर्फ आपको महीने में 300 या 400 का सेटअप बॉक्स रिचार्ज कराना पड़ता है। और उसमें भी आपको लगभग 200 से 300 चैनल मिलते हैं। इस हिसाब से आप एक चैनल का लगभग ₹1 से 2 रुपए तक देते हैं। मुझे उम्मीद है। कि आप समझ गए होंगे कि आपके कराए गए सेटअप बॉक्स रिचार्ज से उनका खर्चा नहीं चलता है या उनकी लागत पूरी नहीं होती है। अब आपके मन में यह सवाल आ रहा होगा किया टीवी चैनल और न्यूज़ सीरियल वाले कैसे इतना पैसा कमाते हैं। चलिए मैं आपको बताता हूं। 

Steps To Unblock Moviezaddiction 2021 Using VPN

आजकल सरकार और आईएसपी भारत, यूके, यूएस, ईयू, आदि जैसे विभिन्न देशों में Movies Addiction Website को रोकने के लिए विभिन्न उपाय कर रहे हैं, एक उपयुक्त VPN का उपयोग करके, ग्राहक ISP के नियंत्रण को हटा सकता है और Addiction Movie Online को अनब्लॉक कर सकता है। वीपीएन का उपयोग करके Moviezaddiction Website साइट को अनब्लॉक करने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करना है।

किसी भी वीपीएन व्यवस्थापन को चुनें, जैसा कि हमने इस लेख में रंडाउन का उल्लेख किया है। ये सबसे अच्छे वीपीएन हैं जो निस्संदेह आपके वेब ट्रैफ़िक को छुपाकर साइट को अनब्लॉक कर सकते हैं और आपकी सुरक्षा की निगरानी कर सकते हैं।

मान लें कि सरकार या आईएसपी आपके लोकेल में Movies Addiction Bollywood में बाधा डाल रहे हैं, तो आप भी VPN व्यवस्थापन के अलावा अन्य वेब बिचौलियों का उपयोग कर सकते हैं।

वर्तमान में, वीपीएन (उदा: नॉर्ड वीपीएन) प्रोग्रामिंग डाउनलोड करें और इसे अपने पीसी या डेस्कटॉप में पेश करें।

आपको बस ऑफ बटन विकल्प को इस लक्ष्य के साथ सशक्त बनाना चाहिए कि आपका अपना डेटा सुरक्षित है।

वर्तमान में VPN सपोर्ट के साथ इंटरफेस करें और Moviezaddiction Info साइट को अनब्लॉक करें।

Moviezaddiction Narcos के पेशेवरों और विपक्ष क्या हैं

पेशेवरों:

Moviezaddiction में टीवी शो और मूवी डबल साउंड के विकल्प के साथ विभिन्न बोलियों में उपलब्ध हैं।

इस Movies Addiction का चैंपियन मास्टर यह है कि सभी फिल्में और टीवी शो मुफ्त में उपलब्ध हैं।

फ़िल्में और टीवी शो विभिन्न वीडियो डिज़ाइन जैसे 360p, 480p, 720p और 1080p HD में उपलब्ध हैं।

इस साइट की एक सीधी योजना है और UI इंटरफ़ेस को समझने में आसान है।

क्लाइंट के पास फिल्म या वेब व्यवस्था देखते समय एक कैप्शन विकल्प उपलब्ध होता है।

विपक्ष:

इस वेबपेज पर जाते समय, आपको पॉपअप विज्ञापनों का सामना करने की आवश्यकता होती है, और आप

स्वाभाविक रूप से दूसरी साइट पर चले जाएंगे जो आपकी सुरक्षा को उजागर कर सकती है।

विज्ञापन परेशान करने वाले होते हैं और इनमें संक्रमण या मैलवेयर हो सकते हैं।

Moviezaddiction com एक पायरेटेड साइट है। इस साइट पर पहुंचना डकैती की सामग्री को आगे बढ़ाकर कानून का उल्लंघन करने का संकेत दे सकता है।

अस्पष्ट स्रोत बाहरी लोग Movies Addiction Site साइट चलाते हैं। इस साइट पर पहुंचकर आपकी जानकारी निजी स्रोतों से ली जाएगी।

Moviesaddiction Site
Moviesaddiction Site

Hollywood Horror Movies Watch Online Moviesaddiction Site

Moviesaddiction Bollywood : आप जब टीवी पर कोई न्यूज़ या सीरियल या मूवी देखते हैं। तो आपको बीच बीच में 2 या 3 मिनट के ऐड दिखाए जाते हैं। उससे यह लाखों करोड़ों रुपए कमाते हैं। अब आपके मन में यहां आ रहा होगा की यह लोग ऐड से पैसा कैसे कमाते हैं। जब भी कोई कंपनी अपना नया प्रोडक्ट लॉन्च करती है। तो उसे लोगों के दिमाग तक पहुंचाने के लिए ऐड का प्रयोग करती है। जिससे उन्हें बहुत बड़े पैमाने पर प्रॉफिट होता है। अब आप जान सकते हैं। कि जब भी आप किसी वेबसाइट पर मूवी डाउनलोड करने के लिए जाते हैं। या ऑनलाइन वॉच करते हैं। तो आपको बीच-बीच में ऐड दिखते हैं जिनसे उन वेबसाइट्स की इनकम होती है। 

Moviesaddiction Website : अब आप यह सोच रहे होंगे कि उन्हें कितनी इनकम होती है जिसके कारण Moviezaddiction .info बहुत बड़े पैमाने पर बनाई जा रही है। ऐसे बहुत सारे ऐड नेटवर्क हैं। जो ऐसी वेबसाइट्स को ऐड प्रोवाइड करते हैं। जिससे Moviezaddiction site जैसे वेबसाइट्स की इनकम होती है। और ऐसी वेबसाइट्स की इनकम लोगों द्वारा आए हुए ट्रैफिक और उनके द्वारा ऐड पर किए गए क्लिक पर तय होती है।

Web Series Online Watch

ऐसे बहुत सारे लोग हैं। जो मूवी से ज्यादा वेब सीरीज को पसंद करते हैं। और उन्हें फिल्मो में ज्यादा इंटरेस्ट नहीं होता है। और ऐसा होना भी चाहिए मूवीस के मुकाबले Web series’ में ज्यादा अच्छी स्टोरी होती है। इसलिए जब भी कोई पहली बार web series देखता है। तो वह उसकी तरफ अट्रैक्ट होने लगता है। और उसे Movies से ज्यादा Web series पसंद आने लगती है। Moviezaddiction live पर New Web series आसानी से मिल जाती है। और इसलिए हर कोई Moviezaddiction tv shows पर Online Web series देखना चाहता है। जैसे ही आप किसी New Web series का नाम सुनते हैं। तो आप उसे Online Search करने लगते हैं। लेकिन मैं आपको बताना चाहूंगा। कि जब भी आप किसी web series को Google पर Search करते हैं। तो वह आपको आसानी से नहीं मिलती है। इसलिए आप जब भी किसी Web series को Search करिए उससे पहले आप Moviesaddiction info लिख दीजिए। इससे आपकी मनपसंद Web series आसानी से मिल जाएगी।

Moviezaddiction .info
Moviezaddiction .info

Moviezaddiction 2021 300mb Movies Dual Audio

Moviezaddiction Arrow Movies Download करना चाहतें हैं। तो आप सही जहा पर हैं। Moviezaddiction. एक ऐसी वेबसाइट है। जहाँ आपको कोई भी Moviez Addiction Website में आसानी से मिल जाएगी और आप डाउनलोड कर सकतें हैं। अगर आप सच में फिल्में देखना पसंद है। तो आप इस वेबसाइट पर जरूर जाइएगा मुझे उम्मीद है। आपको बहोत पसंद आएगा इतना ही नहीं इस वेबसाइट पर 300mb जो फ़िल्म मिलती है। उसकी क्वालिटी बहोत जबरदस्त होती है। और जब बात हो रही है। Hollywood Movies की तो इसका जिक्र करना भी जरुरी है हम भारतीय जब भी किसी Hollywood फ़िल्म डाउनलोड करतें हैं। Dual Audio Movies चाहिए होती है। क्योकि Hollywood फ़िल्म को हिंदी में देखने का अलग ही मजा है। आप जब भी किसी Hollywood Movie Download करें तो इस बात का जरूर से ध्यान रखे वह फ़िल्म Hindi bubbed है।या नहीं।

  • 720p HEVC Movies Bollywood Mp3 song
  • Netflix Marathi Movies
  • Hindi TV Show Mobile Movies
  • Hollywood Movies Malayalam Movies
  • Hindi Dubbed Movies Bollywood Movies
  • 300MB Movies Tamil Movies
  • Telugu Movies Punjabi Movie

इस पोस्ट में आपने क्या जाना ?

इस पोस्ट में हमने आपको Moviezaddiction .info वेबसाइट के बारे में बताया है। जो एक अवैध मूवी डाउनलोड वेबसाइट है। आपके लिए लिए हमारी राय यह है। की आप इन सब वेबसाइट के दूर रहें। और फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए सही साधन का उपयोग करें। आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी कैसी लगी कमेंट करके बताएं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

150FansLike
0FollowersFollow
2SubscribersSubscribe
- Advertisement -